pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

🎊प्याज के यमी और स्वादिष्ट पकोड़े 🎉

5
25

आवश्यक सामग्री:- 1)4 -बड़े प्याज़ (लंबे स्लाइसेज काट लें) 2)4 हरी मिर्च (बारीक कटी) आवश्यकतानुसार हरा धनिया बारीक कटा हुआ 300 ग्राम बेसन 100 ग्राम चावल का आटा 1/2 छोटी चम्मच नमक 1/2 छोटी चम्मच ...

अभी पढ़ें
🎉हैल्थी और स्वादिष्ट सब्ज़ियों का मुठिया🎊
🎉हैल्थी और स्वादिष्ट सब्ज़ियों का मुठिया🎊
निधी गुप्ता
5
ऐप डाउनलोड करें
लेखक के बारे में
author
निधी गुप्ता

Hello Everyone😊 I love cooking different types of dishes. Though i do it slowly yet Everyone luvs it. Maine MBF (master in business finance) kiya tha Finance from IIF, Delhi. Main first select hui thi college se job ke liye for a gud company in GURGAON. Maine job kiya tha for few months fir achanak mera bahaut severe accident ho gaya. Doctor ne kaha she will be alive or not, we don't know. fir main vantileter, ICU, Coma, hospital ar aaj aap logon ke sath huin. Is accident ke baad Maine ye sikha ki kabhi bhi haar nhi maanani chahiye life main. Hmesha ladte rhna chajiye jeetne ke liye, kabhi na kabhi to jitoge.  Mere dishes logon ne FB main aur bhi ek do site main logo ne dekhi ar suggest kiya ki aap video banao. Par meri brain injury ke karan mera right hand shake karta hai. Main dish banaate hue video nhi bna sakti acche se coz haanth hilta hai to sab video bigad jayega.Aur thoda acche se bol bhi nahi pati.  Isliye Pratilipi main likh ke bta rhi huin sari dishes.  These dishes will surely bring happiness in everyone's face.  मैंने अपनी लाइफ में ये जरूर सीखा है ➡️ किसी पे अनदेखा भरोसा कभी मत करो क्योंकि कोई तुम्हारा साथ नहीं देगा। सब तुमसे काम कराएंगे और चलते बनेंगे।  Nidhi Gupta (pinky)

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Randhir Rathee
    29 மார்ச் 2021
    बहुत बढ़िया रेसिपी
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Randhir Rathee
    29 மார்ச் 2021
    बहुत बढ़िया रेसिपी