साधारण सी लड़की हूं जो अपने मन के भावों को कविताओं के जरिए आपके समक्ष रखने का एक छोटा सा प्रयास करती हूं। मै कोई पेशेवर लेखिका नहीं हूं, अपितु कुछ वास्तविकता पर आधारित कहानियां लिखकर आप सभी तक एक संदेश पहुंचाने की कोशिश करती हूं। मेरी कहानियों और कविताओं में आपको मुख्य रूप से प्रेम, प्रेरक, स्त्रीविशेष और जीवन के नए रंग देखने को मिलेंगे। इसके अतिरिक्त हर पहलू पर आधारित रचनाएं आपको मेरी प्रोफाइल पर पढ़ने को मिलेंगी।आशा है आप सभी इसी तरह अपना साथ और स्नेह देते रहेंगे।
📕 विषम परिस्थितियों में जूझते हुए जीवन पथ पर आगे बढ़ने और जिंदगी को एक नई दिशा देने वाली महिला के जीवन पर आधारित उपन्यास "मालिनी : एक संघर्ष गाथा" की लेखिका। जिसे आप अमेजन,फ्लिपकार्ट,किंडल अथवा नोशन प्रेस से खरीद सकते है।
📚अनेक एंथेलॉजी में एक कॉ - ऑथर के रूप में सहभागी। जो अमेजन किंडल पर ईबुक के रूप में प्रकाशित है।
🏆प्रतिलिपि द्वारा गोल्डन बेज प्राप्त करने की सफलता के लिए प्रशस्ति पत्र द्वारा सम्मानित किया गया।
🏆सुपर लेखक अवार्ड 2021 में सहभागिता प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।
🏆प्रतिलिपि पर "एक लाख से अधिक" शब्द लिखने के लिए डिजिटल सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया।
🏆प्रतिलिपि द्वारा आयोजित स्वदेश प्रतियोगिता शीर्षक "प्रेम और भाईचारा" के अन्तर्गत रचना "प्रेम और भाईचारा" ने 7 वां स्थान प्राप्त किया।
🏆स्वदेश प्रतियोगिता के शीर्षक "पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया" के अन्तर्गत रचना "पढ़ेगी महिला तभी तो बढ़ेगी महिला" ने विशेष सूची में स्थान प्राप्त किया।
🏆रोमांस फिक्शन फेस्टिवल प्रतियोगिता के शीर्षक "लिखे जो खत तुझे" के अंतर्गत कहानी "Secret Admirer" ने 9वा स्थान प्राप्त किया।
🏆रोमांस फिक्शन फेस्टिवल प्रतियोगिता के शीर्षक "पहला पहला प्यार है" के अंतर्गत कहानी "पहला पहला प्यार है" ने 9वा स्थान प्राप्त किया।
🏆रोमांस फिक्शन फेस्टिवल प्रतियोगिता के शीर्षक "ये वादा रहा" के अंतर्गत कहानी "ये वादा रहा" ने विशेष सूची में स्थान प्राप्त किया।
🏆पोएट्री फेस्टिवल प्रतियोगिता में शीर्षक "जीवन" के अंतर्गत कविता "ये जिंदगी है साहब" ने विशेष सूची में स्थान प्राप्त किया।
🏆क्राइम फेस्टिवल प्रतियोगिता के शीर्षक "जासूसी" के अंतर्गत कहानी "मास्टरमाइंड कौन" ने टॉप 25 में 19वा स्थान प्राप्त किया।
🏆विश्व हिंदी दिवस "कविता लेखन" के अंतर्गत कविता "प्रेम और घृणा" ने टॉप 30 में 21वा स्थान प्राप्त किया।
🏆2021-22 में अन्य लेखन मंच पर प्रकाशित रचनाओं के लिए हिंदी साहित्य के रैंक और सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया।
रिपोर्ट की समस्या
रिपोर्ट की समस्या
रिपोर्ट की समस्या