pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

प्रेम कहां बदलता है

4.7
269

बहुत कुछ इन लबों के पीछे दब सा रह गया था, कहने को बहुत कुछ था लेकिन तुमको सुनने की फुर्सत न थी। बदलाव प्रकृति का नियम है ये बोलकर तुम इतना बदल जाओगे कभी सोचा नहीं था। तुमने कहा हर चीज़ बदलती है, बदलना ...

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में
author
Shalini Tripathi
समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Nitesh Jain "Sp"
    31 ଜୁଲାଇ 2018
    dil se likha aur dil me bas gaya
  • author
    Divya rani Pandey
    12 ଜୁଲାଇ 2019
    आप की रचना ने भावुक कर दिया😓 आप बिना शर्त के किसी प्यार करती है... और बदले में उससे प्यार की अपेक्षा भी नहीं रखती ।। आपकी इस महान सोच के लिए आपको मेरा सादर नमन🙏🏼🙏🏼🙏🏼💐💐💐इस लेख के एक एक शब्द में आपका प्रेम स्पष्ट झलक रहा है।
  • author
    Shivangi Goyal "Shivi"
    18 ଡିସେମ୍ବର 2018
    सच कहा है जो बाते कही नही जाती । वो कहीं नही जाती। लेकिन उन्हें कहना ज़रूरी होता है नही तो हम खुद में उसे संभाले मन को बोझिल बना लेते है।वैसे तो ये तोहफे प्यार करने वालो को मिल ही जाते है। पर लिखना किसी से कहने से अच्छा है।
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Nitesh Jain "Sp"
    31 ଜୁଲାଇ 2018
    dil se likha aur dil me bas gaya
  • author
    Divya rani Pandey
    12 ଜୁଲାଇ 2019
    आप की रचना ने भावुक कर दिया😓 आप बिना शर्त के किसी प्यार करती है... और बदले में उससे प्यार की अपेक्षा भी नहीं रखती ।। आपकी इस महान सोच के लिए आपको मेरा सादर नमन🙏🏼🙏🏼🙏🏼💐💐💐इस लेख के एक एक शब्द में आपका प्रेम स्पष्ट झलक रहा है।
  • author
    Shivangi Goyal "Shivi"
    18 ଡିସେମ୍ବର 2018
    सच कहा है जो बाते कही नही जाती । वो कहीं नही जाती। लेकिन उन्हें कहना ज़रूरी होता है नही तो हम खुद में उसे संभाले मन को बोझिल बना लेते है।वैसे तो ये तोहफे प्यार करने वालो को मिल ही जाते है। पर लिखना किसी से कहने से अच्छा है।