pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

गीत

5
5

हम गैर सही

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में
author
सौरभ भार्गव

https://thebreakuphindi.blogspot.com/?m=1 शब्दों को जज्बातो से सींचता हूँ, मैं कलम से दिलों को जीतता हूँ। *लखनऊ

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Neha Khare "Noor"
    12 अगस्त 2019
    wahhh ji wahhh.....bahut khoob.... 👌👌👌👌👌👌🙏
  • author
    13 अक्टूबर 2019
    बहुत सुंदर रचना
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Neha Khare "Noor"
    12 अगस्त 2019
    wahhh ji wahhh.....bahut khoob.... 👌👌👌👌👌👌🙏
  • author
    13 अक्टूबर 2019
    बहुत सुंदर रचना