pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

मेरी पहली कविता - रेल की यात्रा

4.7
147

ये कविता एक वास्तविक घटना पर आधारित है जो मेरे सम्मुख संगम एक्सप्रेस में घटित हुई थी।

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में
author
Arun अर्पण

सामाजिक मामलों में गहरी रुचि और संवेदनाओं के वशीभूत वही लिखने की कोशिश करता हूं जो अक्सर महसूस करता हूं। सहज लेखन का प्रयास और दिलों तक पहुंचने की तमन्ना। आपके प्रेम एवं आशीर्वाद का आकांक्षी।

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Ruchita Rai
    09 मई 2021
    👌👌👌
  • author
    Jyoti Tiwari
    06 जनवरी 2019
    Aapki sari kavitaye bahut acchi hoti hai, kuch na kuch sikh jarur miltaa है
  • author
    Asha Shukla ""Asha""
    12 जनवरी 2019
    very nice.... interesting..,.... beautiful poem.
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Ruchita Rai
    09 मई 2021
    👌👌👌
  • author
    Jyoti Tiwari
    06 जनवरी 2019
    Aapki sari kavitaye bahut acchi hoti hai, kuch na kuch sikh jarur miltaa है
  • author
    Asha Shukla ""Asha""
    12 जनवरी 2019
    very nice.... interesting..,.... beautiful poem.