pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

कविता - मुसाफ़िर

4.5
471

motivation poem

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में
author
Ronit Patel

WELCOME to our poem page. I am interested in writing of mystery poem " Jo Sab ke samajh me n aaye ". I am belong to Muzaffarpur, Bihar. please connect with us on fb https://m.facebook.com/profile.php?id=100008155635902&ref=content_filter

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Ravindra Narayan Pahalwan
    30 अक्टूबर 2018
    मुसाफ़िर तेरी यात्रा सुखद और सफल हो / अच्छा लिखा है / आपकी कलम को प्रणाम...
  • author
    Santosh Bastiya
    30 अक्टूबर 2018
    बढ़िया है भाई। ऐसे ही और अच्छी अच्छी कविताएं लिखते रहें।
  • author
    amit
    30 अक्टूबर 2018
    nice
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Ravindra Narayan Pahalwan
    30 अक्टूबर 2018
    मुसाफ़िर तेरी यात्रा सुखद और सफल हो / अच्छा लिखा है / आपकी कलम को प्रणाम...
  • author
    Santosh Bastiya
    30 अक्टूबर 2018
    बढ़िया है भाई। ऐसे ही और अच्छी अच्छी कविताएं लिखते रहें।
  • author
    amit
    30 अक्टूबर 2018
    nice