pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

दुबारा प्यार

4.3
197391

रोहन जान गया था की उसके इज़हार का कोई फायदा नहीं है ....बिना किसी से कहे अपने टूटे दिल के साथ ट्रैन मे चढ़के वह नागपुर आ गया था .....कॉलेज शुरू होने मे अभी 3 दिन बाकी थे .....होस्टल के कमरे मे ...

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में

Mail - [email protected]

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    12 మే 2019
    कहानी शानदार थी पर मेरा मानना है प्यार एक ही बार होता है, मुझे प्यार में धोखा मिला और पाँच साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी मैं अकेला हूँ कभी किसी के लिये कोई फीलिंग नहीं आई और ऐसा कोई दिन और रात न गुज़ारी होगी जब मैने उसे याद ना किया हो। चाहे तन्हाई में या भीड़ में। मेरा हर दिन उसकी यादों से शुरु होता है और हर रात उसकी यादों से खत्म होती है और हाँ सपने में भी आती-जाती रहती है।
  • author
    अमित कुमार
    02 ఏప్రిల్ 2017
    very nice story बिना किराया दिये ही वो इस दिल में पड़ी थी। ये लाइन बहुत अच्छा लगा
  • author
    Renu Singh Sisodiya
    11 మే 2019
    प्यार एक बार नहीं कई बार हो सकता है बशर्ते आप यथार्थ मे जीते हो भूत और भविष्य को परे रख के❤❤❤❤बहुत खूबसूरत प्रेम कथा 👌👌👌 मात्राओं में बहुत अधिक त्रुटियाँ दिखी बाकी कहानी लाजवाब है ।
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    12 మే 2019
    कहानी शानदार थी पर मेरा मानना है प्यार एक ही बार होता है, मुझे प्यार में धोखा मिला और पाँच साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी मैं अकेला हूँ कभी किसी के लिये कोई फीलिंग नहीं आई और ऐसा कोई दिन और रात न गुज़ारी होगी जब मैने उसे याद ना किया हो। चाहे तन्हाई में या भीड़ में। मेरा हर दिन उसकी यादों से शुरु होता है और हर रात उसकी यादों से खत्म होती है और हाँ सपने में भी आती-जाती रहती है।
  • author
    अमित कुमार
    02 ఏప్రిల్ 2017
    very nice story बिना किराया दिये ही वो इस दिल में पड़ी थी। ये लाइन बहुत अच्छा लगा
  • author
    Renu Singh Sisodiya
    11 మే 2019
    प्यार एक बार नहीं कई बार हो सकता है बशर्ते आप यथार्थ मे जीते हो भूत और भविष्य को परे रख के❤❤❤❤बहुत खूबसूरत प्रेम कथा 👌👌👌 मात्राओं में बहुत अधिक त्रुटियाँ दिखी बाकी कहानी लाजवाब है ।