pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

आतंकवाद की समस्या

3.3
3494

आज सारा संसार आतंकवाद की समस्या से जुझ रहा है।आतंकवाद है कया भय पैदा कर अपनी बात अपनी ताक़त दिखाने की एक कोशिश या आतंकवाद के द्वारा सिर्फ़ कुछ क्षुद मानसिकता वाले लोगों का पागलपन। आतंकवाद से आजतक ...

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में
author
आशुतोष कुमार

हिंदी भाषा में लेखन: कविता, गज़ल, व्यंग्य, विभिन्न समकालीन विषय, लघु कहानी, चुटकुले, निबंध, हास्य कविता, नाटक, कहानी, आदि राजनीति, बैंकिंग, रोमांटिक, आध्यात्मिक, सामाजिक, धार्मिक, सांस्कृतिक, आर्थिक, आदि के विषय पर लेखन| 16 साल की अल्पायु में निबंध, कविता आदि के माध्यम से ऑल इंडिया रेडियो, पटना के कार्यक्रमों में भाग लेना शुरू किया। नौकरी के साथ अति व्यस्तता के कारण पेशेवर औपचारिक रूप में अपनी रचना फैल नहीं सका। विभिन्न कविताएं, निबंध, चुटकुले, पत्र समय-समय पर कई समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, और इंटरनेट के कई साइट्स पर रोज़ प्रकाशित करना उन्होंने कहा कि एक कलाकार अपने खुद के बारे में अधिक बात नहीं करनी चाहिए बल्कि उनकी अपनी रचना को बोलने दें.

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    विशाल अग्रवाल
    06 सितम्बर 2019
    मान्यवर, आतंकवाद एक व्यापार है। कभी आपने सोंचा है कि जो ak47 सिर्फ कुछ डेज़ह बनाते हैं वो आतंकियों तक कैसे पहुंचती हैं?
  • author
    abdul mannan khan ashrafi
    28 मार्च 2016
    SAHI KAHA AAP NE 
  • author
    Ishvar Chouhan Chouhan
    29 फ़रवरी 2020
    आतंकवाद व्यापार है राजनेताओं का धर्म गुरुओं का सरकार का सारी राजनीति पार्टियों का
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    विशाल अग्रवाल
    06 सितम्बर 2019
    मान्यवर, आतंकवाद एक व्यापार है। कभी आपने सोंचा है कि जो ak47 सिर्फ कुछ डेज़ह बनाते हैं वो आतंकियों तक कैसे पहुंचती हैं?
  • author
    abdul mannan khan ashrafi
    28 मार्च 2016
    SAHI KAHA AAP NE 
  • author
    Ishvar Chouhan Chouhan
    29 फ़रवरी 2020
    आतंकवाद व्यापार है राजनेताओं का धर्म गुरुओं का सरकार का सारी राजनीति पार्टियों का