pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

भूत बाधा हवन बनाम एक्सोरसिस्म

4.6
293

हिन्दू परिवार ने अपने घर का भूत (क्रिस्टीन) भगाने के लिए हवन रखा और उसी दिन ईसाई परिवार ने अपने घर से भूत (विनायक) निकालने के लिए बड़े पादरी से एक्सोरसिस्म की योजना बनाई। दोनों परिवार साबित करना ...

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में

Mohit Trendster was born in Aligarh, India as Mohit Sharma. He is an author, poet, researcher, and social activist who believes ideas are (slightly) more important than exposition. He is the founder of Freelance Talents, Kavya Comics (Poetry Comics), and Indian Comics Fandom. Mohit has a distinctively vivid background as his published works include anthologies, comics, articles, blogs, movies, novels, podcasts, non-fiction etc. He has contributed Hindi and English columns-articles for the local media, websites over the years. Alternate names - मोहित शर्मा ज़हन, Trendy Baba, Education - MA Journalism & Mass Communication, MBA (Energy Finance).

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Poonam Kaparwan pikku
    30 दिसम्बर 2019
    सीधा सच्ची कहानी ।भूत प्रेत बिना शरीर के भले भी  होते है और बुरे भी  जो सहज होते है मरने के बाद भी  भली आत्मा ही रहते है अंत भी  अच्छा था ।लिखते रहे शैल प्रवाह अच्छा है ।
  • author
    komal
    30 दिसम्बर 2019
    very nice
  • author
    Ankit Maharshi
    30 दिसम्बर 2019
    सुंदर कहानी।
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    Poonam Kaparwan pikku
    30 दिसम्बर 2019
    सीधा सच्ची कहानी ।भूत प्रेत बिना शरीर के भले भी  होते है और बुरे भी  जो सहज होते है मरने के बाद भी  भली आत्मा ही रहते है अंत भी  अच्छा था ।लिखते रहे शैल प्रवाह अच्छा है ।
  • author
    komal
    30 दिसम्बर 2019
    very nice
  • author
    Ankit Maharshi
    30 दिसम्बर 2019
    सुंदर कहानी।