pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

हमारा ब्रेक-अप हो गया(हास्य)

3.6
706

मैं था आशिक सच्चा तूने ना पहचाना साथ रह के भी तूने मुझे अपना कभी ना माना काश तू देख पाती मेरे प्यार की गहराई सुन पाती वो सारी बातें जो मैंने दिल में थी दबाई खैर अब वो सब कुछ खो गया हमारा ...

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में
author
विनायक शर्मा

मुझे ज्यादा जानने के लिए मेरा यूट्यूब चैनल "Sunday wali poem" सब्सक्राइब करें।

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    अभिनव राज
    13 जुलाई 2021
    बहुत बढ़िया 😂😂😂 हास्य कविता
  • author
    05 अप्रैल 2018
    कुछ भी ....कविता के नाम पर ....😡
  • author
    मलंग
    29 जुलाई 2020
    👌👌👌👍
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    अभिनव राज
    13 जुलाई 2021
    बहुत बढ़िया 😂😂😂 हास्य कविता
  • author
    05 अप्रैल 2018
    कुछ भी ....कविता के नाम पर ....😡
  • author
    मलंग
    29 जुलाई 2020
    👌👌👌👍