pratilipi-logo प्रतिलिपि
हिन्दी

फेसबुकिया प्यार

4.4
2362

ये इश्क नही आसान, बस इतना समझिए, एक आग का दरिया है जिसमे कूद जाना है"

अभी पढ़ें
लेखक के बारे में
author
Pooja Thakur

जिंदगी बार बार नहीं मिलती, तो जो है उसे हसते हुए गले लगाओ। क्या पता ये भी कल हो ना हो।

समीक्षा
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    26 दिसम्बर 2018
    माननीया सुश्री पूजा ठाकुर जी,मैंने आपकी सभी रचनाएं पढने के पश्चात यह जाना था कि आप फिल्मों तथा फिल्मी किरदारों से प्रभावित हैं और मैंने मेरे विचार समग्ररूप में आपके सममुख रखने का प्रयास किया था। आप कहती हैं कि आपने अपने विचार सामने रखकर कहानी लिखी है।आप कोई झूठ थोङा ही बोलेंगी।मगर माननीया कोई भी " फेसबुकिया प्यार " पढकर किसी न किसी फिल्मी कहानी और उसके किरदारों को तुरन्त अपने जहन में सामने पायेगा।वीर- जारा फिल्म की कहानी को थोङा आगे-पीछे करके वही तस्वीर उभरती है। आदरणीय श्री शाहरूख खान तथा माननीया प्रिती झिंटा जी याद आ जाते हैं।मैं आपके प्रयास की दिल से सराहना करता हूँ कि आपने एक नई कहानी को जन्म दिया।आपकी मेहनत तथा भावना सम्मानीय हैं। क्षमा करें मैं भी अपने दिल की बात आपके समक्ष रख रहा हूँ।मैं आपकी मेहनत तथा सफल प्रयास के लिए तो आपको बधाई देता हूँ। किंतु......
  • author
    Omparkash Malwa
    30 जनवरी 2022
    Really very poignant story you also extremely beautiful
  • author
    Step Avinish
    16 जनवरी 2022
    Majedar kahani ek sabak de gai Nice
  • author
    आपकी रेटिंग

  • कुल टिप्पणी
  • author
    26 दिसम्बर 2018
    माननीया सुश्री पूजा ठाकुर जी,मैंने आपकी सभी रचनाएं पढने के पश्चात यह जाना था कि आप फिल्मों तथा फिल्मी किरदारों से प्रभावित हैं और मैंने मेरे विचार समग्ररूप में आपके सममुख रखने का प्रयास किया था। आप कहती हैं कि आपने अपने विचार सामने रखकर कहानी लिखी है।आप कोई झूठ थोङा ही बोलेंगी।मगर माननीया कोई भी " फेसबुकिया प्यार " पढकर किसी न किसी फिल्मी कहानी और उसके किरदारों को तुरन्त अपने जहन में सामने पायेगा।वीर- जारा फिल्म की कहानी को थोङा आगे-पीछे करके वही तस्वीर उभरती है। आदरणीय श्री शाहरूख खान तथा माननीया प्रिती झिंटा जी याद आ जाते हैं।मैं आपके प्रयास की दिल से सराहना करता हूँ कि आपने एक नई कहानी को जन्म दिया।आपकी मेहनत तथा भावना सम्मानीय हैं। क्षमा करें मैं भी अपने दिल की बात आपके समक्ष रख रहा हूँ।मैं आपकी मेहनत तथा सफल प्रयास के लिए तो आपको बधाई देता हूँ। किंतु......
  • author
    Omparkash Malwa
    30 जनवरी 2022
    Really very poignant story you also extremely beautiful
  • author
    Step Avinish
    16 जनवरी 2022
    Majedar kahani ek sabak de gai Nice